Bigg Boss 13: सलमान खान ने रश्मि और सिद्धार्थ को दी चेतावनी और कहा मैं इस शो को होस्ट नहीं करूंगा

बिग बॉस 13 के आगामी एपिसोड में, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अन्य प्रतियोगियों को लिविंग रूम में बैठाया जाएगा। शो के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से उसकी समस्या के बारे में पूछा और अभिनेत्री बताती है कि कैसे सिद्धार्थ लगातार उसे “ऐसी लड़की” कहता है और एक लड़की जिसे वह अपने घर के अंदर भी नहीं ले जायेगा।

रश्मि सलमान खान से कहती है कि यह उसके चरित्र पर सवाल उठा रहा है और वह इन सभी कारणों और मांगों के कारण अपना स्वाभिमान खो सकती क्योंकि वह किसी भी कीमत पर शो छोड़ना नहीं चाहती है। इसके बाद सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि “ऐसी लड़की” से उनका क्या मतलब है| उनका कहना है कि इसका मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की से है, जो हर चीज के बारे में सोचती है।

रश्मि सिद्धार्थ के लिए एक अपमानजनक शब्द का उपयोग करती है, जिसे बीप मिलता है और सिद्धार्थ उसे अतीत को खोदने के लिए उकसाने के लिए चेतावनी देता है। इसके बाद सलमान खान अपने कूल नेचर को खो देते हैं और दोनों प्रतियोगियों को घर में अपना अतीत खोदने की चेतावनी देते हैं। वह उन्हें घर के बाहर इसके बारे में बात करने के लिये कहते है।

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में, रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर गर्म चाय फेंकी और उन्हें ‘गुंडे’ कहा। इसने सिद्धार्थ को उकसाया और उसने कहा, “मैं तुम्हारे जैसी लड़कियों को अपने घर में प्रवेश नहीं करने देता।” अरहान खान हस्तक्षेप करता है और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई में शामिल हो जाता है। शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ को वापस पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाद में वह उससे दूर रहने के लिए कहती है।

सलमान खान यह सब देखकर घबरा जाते हैं और इस सीज़न के विस्तारित एपिसोड की मेजबानी के अपने फैसले के बारे में खुद को कोसते हैं।

Download Education Games for Kids

payday loan


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *