फिल्म 'जुदाई' का यह मासूम बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है – नाम जानकर होश उड़ जाएंगे

बाल कलाकारों या बाल कलाकारों ने हमेशा अपने मासूम अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया है। ये बाल कलाकार बहुत कम उम्र से कैमरे के सामने रहे हैं और हमेशा एक परिपक्व अभिनेता की तरह काम करते हैं। हमने कई फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में ऐसे बाल कलाकारों को देखा है। आज हम ऐसे ही एक बाल कलाकार का आपसे परिचय कराते हैं। शायद आपने इस स्टार को बाल कलाकार के रूप में जुदाई फिल्म में देखा होगा।

फिल्म जुदाई में ये बाल कलाकार थे

 

जी हां, हम आज बात कर रहे हैं अभिनेता ओमकार कपूर की, जिन्होंने जुदाई फिल्म में  बाल कलाकार की भूमिका निभाई है। वह आज सुपरस्टार बन गए। हम सभी मानते हैं कि बॉलीवुड में कई बाल कलाकारों ने शुरुआत से ही अपने शानदार अभिनय से सभी को आश्चर्यचकित किया है। इनमें से कई बाल कलाकार आज सुपरस्टार बन चुके हैं। लेकिन कई ऐसे हैं जिन्हें हम आज कई फिल्मों में हीरो के रूप में देखते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि यह वही लड़का है जिसे हमने सालों पहले एक फिल्म में देखा था।

यह वही बात है जो अभिनेता ओमकार कपूर के लिए है, जिन्होंने फिल्म जुदाई में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। ओमकार आज सुपरस्टार बन गए हैं। लेकिन आज आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। हो सकता है कि आपने ओमकार को देखा हो, लेकिन मेरा विश्वास करो, शायद ही कोई जानता हो कि वह वही मासूम बच्चा है जो कुछ साल पहले फिल्म जुदाई में दिखाई दिया था। आपको बता दें कि ओमकार कपूर के अभिनय को बचपन में देखने के बाद उनका फैन बेस एक बड़े स्टार की तरह हो गया।

फिल्म जुदाई में ओमकार कपूर एक बाल कलाकार थे

आपको बता दें कि फिल्म जुदाई में बाल कलाकार के रूप में अपनी भूमिका से दुनिया को दीवाना बनाने वाले ओमकार कपूर अब बड़े हो गए हैं। गौरतलब है कि ओमकार ने फिल्म जुदाई में अनिल कपूर के बेटे की भूमिका निभाई थी। फिल्म 1997 में आई थी और एक बड़ी हिट भी थी। ओमकार कपूर ने इस फिल्म में अपनी मासूमियत और अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था।

ओमकार ने इस फिल्म में “छोटा बच्चा जान के न कोई आंख दिखाना रे” गाया, जो आज भी बहुत लोकप्रिय है। इसके अलावा आपने ओमकार को फिल्म जुडवा में  सलमान के बचपन का किरदार  निभाते हुए देखा होगा। हाल ही में, ओमकार ने बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में अभिनय किया। ओमकार बड़े हो गए हैं और फिर से बॉलीवुड में अपना पुराना जादू चलाने की कोशिश कर रहे हैं। ओमकार बहुत मेहनती और प्रतिभाशाली है। इसलिए उम्मीद है कि वह फिर से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाएंगे।

Download Education Games for Kids

онлайн займ


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *