करीना ने भीख मांगने वाली लड़की को किया नजरअंदाज, यूज़र्स ने ऐसे सीखाया सबक

25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस मनाया गया। सभी बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने तरीके से क्रिसमस मनाया। क्रिसमस खुशी का त्योहार है। इस बीच, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि करीना कपूर खान का एक वीडियो सामने आ रहा है, जो उनके कुछ प्रशंसकों को पसंद नहीं है। तो आइए जानते हैं कि इस वीडियो में उनके प्रशंसक किस बात से दुखी हैं।

View this post on Instagram

#KareenaKapoor with cutie #TaimurAliKhan snapped at church to seek blessings on Christmas day today #merrychristmas #ManavManglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आपको बता दें कि करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ क्रिसमस पर मुंबई के माउंट मैरी चर्च गई थीं। क्रिसमस का जश्न मनाते हुए, जब करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ गई थीं, उसी समय एक भीख मांगने वाली लड़की ने उन्हें गले लगाया। लेकिन इसे करीना कपूर ने पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया था। और वह अपने बेटे के साथ चली गई। घटना के तुरंत बाद वीडियो वायरल हो गया। और सोशल साइट्स पर लोगों तक पहुंचना शुरू कर दिया। उसके बाद, लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएँ सामने आईं। इस वीडियो में करीना के व्यवहार से ज्यादातर लोग असंतुष्ट हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि करीना ने इस भीख मांगने वाली लड़की की मदद की होगी।


इसी सिलसिले में एक ट्रोलर ने लिखा कि इतनी बड़ी घर की महिला होकर एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकते, शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ लोग महिला पुलिसकर्मी को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिसने उस बच्ची को करीना कपूर से दूर कर दिया था।

Download Education Games for Kids

займы без отказа


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *