बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के लिए फिर छलका सलमान खान का प्यार, कहा- उनकी फोटो तो मैं….

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के बजाय अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान के जीवन में कई अभिनेत्री लेकिन उनका दिल अभी भी एक अभिनेत्री के लिए धड़कता है, जिसके लिए पूरी दुनिया पागल है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की।

कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ का नाम दबंग खान के साथ जुड़ा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान का रिश्ता लंबा चला था। यह माना जाता था कि दोनों एक-दूसरे से शादी करेंगे, लेकिन अचानक दोनों के बीच एक निश्चित अलगाव हो गया, जिससे दोनों ने अलग होने का फैसला किया। ब्रेकअप के काफी समय बाद तक दोनों की मुलाकात नहीं हुई, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी है कि वे लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकते थे और अब दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को देखते हैं। आइए इस कड़ी में सलमान खान के लिए कैटरीना कैफ के प्यार में कमी आई है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

सलमान को कैटरीना कैफ से प्यार है

सोशल मीडिया में कपिल शर्मा के साथ एक वीडियो जिसमें सलमान खान को देखा जा सकता है वायरल हो गया। इस वीडियो में कपिल शर्मा सलमान खान से कहते हैं कि आपको बहुत सारी लड़कियां पसंद हैं। ऐसे में क्या आप किसी लड़की की प्रोफाइल को ज़ूम करके देखते हैं? इस सवाल के जवाब में, सलमान खान ने कहा कि मैं कैटरीना कैफ की सभी तस्वीरों को ज़ूम करके देखता हूं। यह स्पष्ट है कि सलमान के पास कैटरीना कैफ के लिए बहुत जगह है, लेकिन दोनों इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। खुद को केवल दोस्ती तक सीमित रखना चाहते हैं।

सलमान की बात सुनकर कैटरीना कैफ हंसने लगीं

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात सुनी और मौजूद सभी लोग हंसने लगे। दरअसल सलमान खान ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन फैंस इस मामले में कैटरीना कैफ के लिए प्यार देखते हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान का दिल आज भी कैटरीना कैफ के लिए धड़कता है, लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने विभाजन के बाद एक मंच से कैटरीना कैफ की प्रशंसा की है, लेकिन उन्होंने अक्सर कैटरीना कैफ की सुंदरता के बारे में बात की है।

फिल्म भारत

सलमान खान और कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म भारत में एक साथ देखा गया था। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी न केवल पर्दे पर लोकप्रिय है, बल्कि स्क्रीन पर भी बहुत लोकप्रिय है। जब वे दोनों को एक साथ फिल्म में देखते हैं, तो उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित होते हैं। ऐसी स्थिति में उनकी फिल्म भी हिट हो जाती है। इतना ही नहीं, फिल्म सेट पर दोनों के बीच मूवी शुरू हो गई, लेकिन अब हम दोनों देखते हैं कि वे केवल दोस्तों के रूप में एक साथ कैसे काम करते हैं।

Kidpid Word Connect – Free Puzzles & Offline Games

hairy women


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *