कपिल शर्मा ने बहुत से हाथ और पैर जोड़े, लेकिन ये 5 सितारे अभी तक अपने शो में नहीं आए हैं। क्यों?

कपिल शर्मा भारत के नंबर एक कॉमेडियन हैं। उनका कॉमेडी टॉक शो भी प्रसिद्ध है। इसे घर-घर देखा जा सकता है। कपिल के शो में कई बड़ी हस्तियां आती हैं। उनमें से ज्यादातर अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं। हालांकि, कुछ सितारों को बिना किसी फिल्म विज्ञापनों के साथ मिलता है। इस शो के माध्यम से दर्शकों को मशहूर हस्तियों के निजी जीवन को करीब से जानने का मौका मिलता है। आज हम आपको उन 5 सितारों के नाम बताएंगे जो कपिल शो में निजी कारणों से नहीं आए|

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर की आवाज के सभी दीवाने हैं। कपिल कॉमेडियन और गायक दोनों हैं। उन्हें सुनना और गाना पसंद है। वह लता मंगेशकर के बहुत बड़ी प्रशंसक भी हैं। कपिल और उनकी टीम ने कई बार लताजी को अपने शो में आमंत्रित किया, लेकिन वह कभी नहीं आईं। उनकी बढ़ती उम्र और खराब स्वास्थ्य को देखते हुए, उन्हें भविष्य में कपिल शर्मा के शो में आने की संभावना नहीं है।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। कई फैन्स धोनी कपिल के शो में इस चीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब धोनी की बायोपिक “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” सामने आई, तो कपिल ने शो में धोनी को लाने की कोशिश की, लेकिन अपने बीजी शेड्यूल के कारण, धोनी नहीं आ सके। हमें उम्मीद है कि भविष्य में हमें कपिल के शो में धोनी को देखने का मौका जरूर मिलेगा।

रजनीकांत

रजनीकांत को दक्षिण का देवता माना जाता है। उनके प्रशंसक भी करोड़ों में हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। कपिल ने शो में एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार रजनीकांत को बुलाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने शो में आने से मना कर दिया। रजनीकांत आमतौर पर फिल्म विज्ञापनों के लिए हिंदी टीवी शो में शामिल नहीं होते हैं। उनका बीजी शेड्यूल भी इसका एक कारण है। वैसे तो रजनीकांत को प्रमोशन की भी जरूरत नहीं है। उनका नाम ही काफी है।

आमिर खान

सभी जानते हैं कि आमिर खान अक्सर भारतीय पुरस्कार समारोहों में नहीं जाते हैं। ऐसे कुछ कपिल शो में भी हैं। कपिल ने आमिर को शो में बुलाने की कई बार कोशिश की, लेकिन उनके कुछ नियम-कायदों की वजह से आमिर कपिल के शो में नहीं आए। आलम यह है कि उन्हें फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कपिल का शो चुनना भी पसंद नहीं है।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले कपिल कबसे कपिल को अपने शो पर बुलाने की कोशिश कर रहे हैं। चूंकि सचिन बहुत व्यस्त हैं और टीवी शो से दूर रहना पसंद करते हैं, इसलिए वे कपिल के शो में भी नहीं आए।

Download Unique Game to Play in Free Time

займ на карту


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *