इस शख्स से ऐश्वर्या राय करती थी बेइंतहा प्यार, लेकिन फेमस होते ही जिंदगी से बाहर निकाल फेंका

ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने अपनी दमदार अदाओं के कारण न सिर्फ खूबसूरती बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज किया है। ऐश्वर्या खूबसूरती की मिसाल हैं। इस दुनिया में उनके जैसी खूबसूरत महिला शायद ही हो।  ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को दुनिया भर में पहचान दिलाई है। पूरी दुनिया में ऐश्वर्या के लाखों प्रशंसक हैं।

ऐश्वर्या की लव लाइफ

ऐश्वर्या की लव लाइफ की बात करें तो यह किसी से छिपी नहीं है। सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या सलमान खान और विवेक ओबेरॉय को डेट करती हैं। लेकिन सलमान खान के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा था। सलमान खान और ऐश्वर्या के अफेयर की खबरों ने उस समय सुर्खियां बटोरी थीं। सलमान और विवेक को लगभग हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या का पहले से एक दोस्त था जिससे वह बहुत प्यार करती थी। वह राजीव मूलचंदानी के साथ अपने मॉडलिंग करियर के शुरुआती दिनों में थीं।

सफलता के बाद रिश्ता टूट गया

जी हां, ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में राजीव मूलचंदानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दिनों में हुई थी। राजीव एक पेशेवर मॉडल भी थे। दोनों करीबी हो गए और उन्हें प्यार हो गया। दोनों ने कई फोटो शूट भी किए। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। बाद में 1994 में, मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या सफल होने लगीं। जब ऐश्वर्या ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू किया, तो वह राजीव से दूरी बनाने लगी। जब लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय को पहचानना शुरू किया, तो उन्होंने राजीव से रिश्ता तोड़ लिया।

सलमान खान से रिश्ता

ऐश्वर्या कुछ ही दिनों में बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री बन गईं और सलमान खान के साथ रिश्ते में आ गईं। संजय लीला भंसाली सलमान खान के अच्छे दोस्त थे और सलमान ने उन्हें ऐश्वर्या को फिल्म हम दिल दे चुके सनम में लेने के लिए कहा। फिल्म को शूट किया गया था और सुपरहिट साबित हुई थी।  

 

उस फिल्म के बाद ऐश्वर्या रातों रात स्टार बन गईं और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, वह हमेशा सलमान खान के साथ बिगड़ते रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं। खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या के माता-पिता सलमान को पसंद नहीं करते थे, लेकिन उन्होंने सलमान के साथ रहना शुरू कर दिया, जो उनके माता-पिता के खिलाफ था।

लेकिन कुछ ही दिनों में वह सलमान के शक करने की आदत, मारपीट और अड़ियलपने नेचर से परेशान होकर वापस घर आ गयीं| सलमान के साथ उनके रिश्ते इतने खराब हो गए कि वह उनसे टूट गए।

बाद में उसने विवेक ओबेरॉय के साथ एक रिश्ते में प्रवेश किया, लेकिन विवेक से भी उसका अलगाव हो गया। आखिरकार, 2007 में उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

अपने बच्चों को आसानी से सिखाये गणित इस मजेदार ऐप से

payday loan


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *