…डॉक्टर और नर्सेज़….उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ,…..अंत निश्चित है- अनुराग कश्यप का Tweet हुआ वायरल

यहां के डॉक्टर और अन्य कर्मचारी देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम नरेंद्र मोदी) ने लोगों से अपील की कि वे 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर से दीये, मोमबत्तियाँ और मशालें जलाएँ।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस अपील पर, देश के लोगों ने रात 9 बजे अपने घरों में दीपक और मोमबत्तियां जलाईं। ऐसी स्थिति में, कुछ वीडियो और चित्र सोशल मीडिया में दिखाई दिए, जहां लोगों ने आतिशबाजी और मशालों को जलते हुए भी देखा।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी जवाब दिया और लिखा: “देश को Corona से बचाने के लिए सबसे ज़रूरी है ,कि हमारे डॉक्टर और नर्सेज़ और सभी स्वास्थ्य कर्मचारी सेहतमंद और सुरक्षित रहें ।उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ, या जो भी अगला programme करो ।अंत निश्चित है ”

अनुराग कश्यप का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। अनुराग कश्यप अक्सर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

इससे पहले भी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम के लॉकडाउन की अपील पर एक ट्वीट किया था. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा

अनुराग कश्यप ने लिखा: “8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते । चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते । हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का । उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या । ठीक है प्रभु।”

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है, जो महामारी की तरह फैल रही है। इसी समय, इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या 4000 से अधिक हो गई है। बॉलीवुड गायक कनिका कपूर इस भयानक वायरस की चपेट में आने से बच गईं और आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इस आर्टिकल के संबंध में आपके विचारों का हमें इंतजार रहेगा| आप पोस्ट पर अपने विचार कमैंट सेक्शन में शेयर कर सकते हैं|

Download Education Games for Kids

займы на карту срочно


Posted

in

by

Tags:

Comments

One response to “…डॉक्टर और नर्सेज़….उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ,…..अंत निश्चित है- अनुराग कश्यप का Tweet हुआ वायरल”

  1. S. Tripathi Avatar
    S. Tripathi

    तापसी पन्नू जैसे कुछ लोग अपनी सुर्खियां बटोरने का ट्विटर,फेस बुक आदि के माध्यम से बेतुके बातों को पोस्ट कर, अपनी रेटिंग बनाये रखना चाहते हैं, वैसे ही व्यक्ति हैं ये लोग जिसे हर अच्छे विचारों में कमियां ढूढ़ना ही इनका कार्य रहता है, सो अपने अपने विचार हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *