करीना कपूर ने इस मूवी में 130 ड्रेस पहनकर बनाया रिकॉर्ड

करीना कपूर ने हीरोइन मूवी में 130 ड्रेस बदलकर बनाया रिकॉर्ड!

करीना कपूर ऐसी भारतीय अदाकारा हैं जो अपनी अदाकारी से अपने फैंस पर अपना जादू बिखेरती रहती हैं। करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं और आज भी उनका जादू उनके फैंस के बीच जरा भी कम नहीं हुआ है।

बेहद खूबसूरत दिखने वाली करीना ने अपने लंबे करियर की शुरुआत फिल्म “रिफ्यूजी” से की थी। उसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज किया। करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार है।

वैसे तो बॉलीवुड में सभी एक्ट्रेस महंगे कपड़े पहनती हैं।  लेकिन करीना कपूर ने अपनी मूवी “हीरोइन” में 130 कपड़े बदलकर एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। वैसे तो फिल्म मैं उनके रोल के हिसाब से कपड़े बदलते हैं जो सीन जिस तरह के कपड़ों की मांग करता है, उसी तरह के कपड़े एक्ट्रेस को पहनने पड़ते हैं। लेकिन “फिल्म हीरोइन” में 130 कपड़े बदलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

फिल्म हीरोइन जिसमें करीना कपूर ने एक हीरोइन का किरदार निभाया है। वैसे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन करीना कपूर के इस रिकॉर्ड से यह लोगों के बीच एक यादगार मूवी बन गई है। बॉलीवुड में हमेशा छाई रहने वाली करीना ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं; लेकिन उनका यह रिकॉर्ड अभी तक कोई हीरोइन नहीं तोड़ पाई है।

आपको बता दें कि इस मूवी में जो उन्होंने 130 ड्रेस पहनी है। वह दुनिया के सबसे महंगे और बेहतरीन डिजाइनर्स ने डिजाइन किया है। चाहे वह ड्रेस इंडियन हो या फिर वेस्टर्न। फिल्म मेकर्स ने इस मूवी में ग्लैमरस दिखने वाली करीना कपूर खान के मेकअप और ड्रेस पर काफी खर्चा किया था। लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा पाई। करीना कपूर जल्द ही फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। वह अपनी आने वाली मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *