सैफ से शादी को लेकर करीना ने किया बड़ा खुलसा, 7 सालों बाद बताई ये हैरान कर देने वाली बात

सैफ अली खान को बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाना जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। उन्होंने इस शादी को सबसे ज्यादा गुप्त बनाया। इस शादी को लेकर परिवार के लोग भी बहुत नाराज थे क्योंकि अमृता सैफ से काफी बड़ी थीं। लेकिन धीरे-धीरे मामला शांत हो गया और वह एक खुशहाल जीवन जीने लगा।

अमृता एक हिंदू परिवार से आती हैं और सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया था। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। अब दोनों का तलाक हो गया है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली। आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है। करीना और सैफ की शादी को 7 साल हो चुके हैं और इतने सालों के बाद करीना ने हाल ही में सैफ की शादी के बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

सैफ ने 2 बार किया प्रपोज

करीना ने मुलाकात के समय के बारे में एक कहानी बताई। एक साक्षात्कार के दौरान, करीना ने घोषणा की कि सैफ करीना ने एक बार नहीं, बल्कि दो बार प्रस्ताव दिया था। करीना ने कहा, “उन्होंने ग्रीस और लद्दाख दो स्थानों पर शादी के लिये प्रपोज किया। उन्होंने मुझसे कहा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। उस समय मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था, मैनें उनसे कहा कि “मैं आपको ठीक से नहीं जानती।” लेकिन यह कहने यह तरीका था कि “मैं आपको और अधिक जानना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैंने तब अपने जीवन का सबसे बड़ा निर्णय लिया।”

करीना सैफ से 10 साल छोटी हैं

बता दें कि सैफ और करीना की शादी भी चर्चा में रही थी क्योंकि करीना उनसे 10 साल छोटी थीं। शादी के 7 साल बाद भी इस जोड़े में प्यार पहले जैसा ही है और उन्होंने साबित कर दिया कि प्यार से पहले उम्र मायने नहीं रखती। फिल्म ‘टशन’ के दौरान वे एक दूसरे के करीब आते गये। इसी दौरान करीना और सैफ में प्यार हो गया। हालाँकि फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन वे सच्चा प्यार पाने में कामयाब रहे। इस दौरान दोनों के प्यार के बारे में कई अफवाहें फैली थीं, लेकिन पुष्टि तब हुई जब सैफ ने करीना के नाम को अपनी बांह पर गोद लिया था। तब से, दोनों के बीच का संबंध मजबूत रहा है।

‘गुड न्यूज़’ में करीना आएंगी नजर

शादी के चार साल बाद, करीना तैमूर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया। जन्म से ही तैमूर सभी का पसंदीदा बन गया और करीना और सैफ के जीवन में एक बड़ा बदलाव आया। आजकल लोग करीना और सैफ से ज्यादा तैमूर को देखना चाहते हैं। तैमूर की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों करीना अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके समकक्ष अक्षय कुमार होंगे। दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

 

Download Unique Game to Play in Free Time

займ на карту


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *