जब सलमान खान ने डिस्को में जड़ दिया था रणबीर कपूर को थप्पड़

यह तो हम सब जानते है कि सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच हमेशा अनबन रह्ती थी। किसी न किसी वजह से अनबन बनी रहती थी। लेकिन ऐसा हमेशा से नहीं था, सलमान औऱ ऋषि कपूर फिल्मों में भी साथ देखे गए हैं जैसे कि 2002 की फिल्म जलवा में दोनों ने साथ काम किया था। इसके बाद एक ऐसी घटना हुई कि ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच के रिश्तों में खटास हो गयी।

एक बार जब सलमान खान अपने दोस्त फिल्म अभिनेता संजय दत्त के साथ मुंबई के एक क्लब में पार्टी के लिये गए थे। उसी क्लब में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी के लिये आये हुए थे। यह बात उस समय की है जब रणबीर का बॉलीवुड में प्रवेश नहीं हुआ था।

इस पार्टी में सलमान और रणबीर के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। वह झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों आपे से बाहर आ गये और सलमान ने रणबीर को जोरदार थप्पड़ लगा दिया।

इस बीच संजय दत्त ने दोनों को संभालने की बहुत कोशिश की। लेकिन इस बारे में मीडिया में खबरें आने लगीं औऱ सलमान के पिता सलीम को भी इसके बारे में पता चल गया।

सलमान के पिता ने सलमान को उनकी हरकत के लिए ऋषि कपूर से माफी मांगने को कहा। लेकिन सलमान ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था जिसके बाद सलमान के पिता ने ऋषि कपूर से सलमान की ओर से माफी मांगी।

इसके बाद सलमान खान बाद में रणबीर कपूर की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में भी नजर आए थे जिसमें कैटरीना कैफ भी थीं। सबको लगा कि अब रणबीर और सलमान के बीच सब कुछ ठीक है।

लेकिन बाद में मामला औऱ खराब हो गया क्योंकि कैटरीना का झुकाव रणबीर की तरफ होने लगा था। ऐसे कई मौके आए जब सलमान खान ने रणबीर को लेकर इंडायरेक्ट सुनाया भी जैसे करण जौहर के शो में रैपिडफायर राउंड के दौरान सलमान ने रणबीर को ‘पपी’ (पिल्ला) तक कह दिया था।

Other Trending News

Learn English While Playing

займы без отказа


Posted

in

by

Tags:

Comments

One response to “जब सलमान खान ने डिस्को में जड़ दिया था रणबीर कपूर को थप्पड़”

  1. Vishv Ranjan Avatar
    Vishv Ranjan

    Work is workship
    Honesty is the best policy
    Jai hind jai Bharat
    Again to…….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *