क्या सलमान ने "राधे" की ओटीटी रिलीज के लिए मांगे 250 करोड़? मैनेजर ने बताया क्या है सच

क्या सलमान ने “राधे” की डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के लिए मांगे 250 करोड़? मैनेजर ने बताया क्या है सच

कोरोना से बिग़ड़ी स्थिति में अभी तक स्थिति में सुधार नहीं हुआ है। हर दिन बढ़ते मामलों के साथ, मनोरंजन क्षेत्र को भी बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है। अगर सिनेमा हॉल संचालन शुरू करते हैं, तो आशंका है कि दर्शक नहीं आएंगे। इस स्थिति का लाभ उठाते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म निर्माताओं को लुभावने प्रस्तावों के साथ संपर्क कर रहे हैं।

अफवाहों तो यह भी है कि सुपरस्टार सलमान खान, जो फिल्म के प्रमुख अभिनेता और निर्माता हैं, के प्रबंधक जोर्डी पटेल को भी यह कहते हुए बताया गया है कि वे इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए तैयार थे, बशर्ते कि उन्हें एक चौंका देने वाला रु 250 करोड़ का आफ़र मिले।

जब हमने जॉर्डन पटेल से संपर्क किया, तो उन्होंने इस तरह का कोई भी बयान देने से मना कर दिया। “मैंने कोई फ़िगर नहीं दिया है,” उन्होंने बताया। वह कहते हैं, “मैंने कहा था कि हम राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए तैयार हैं, एक बार फिल्म पूरी हो जाएगी और एक बार हम स्थिति का मूल्यांकन करेंगे। उसके बाद ही हम काल करेंगे। ”

यदि 250 करोड़ रु नहीं तो, क्या उनके पास कोई फ़िगर है कि वे ओटीटी प्रतिनिधियों से मिलते समय बोली लगाना चाहेंगे? वे बताते हैं, “हमारे पास कोई फ़िगर नहीं है। फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है। मैं एक फ़िगर कैसे दे सकता हूं? ऐसे गाने मिले हैं जिन्हें शूट किया जाना बाकी है और एक-दो सीन भी।

तो राधे की रिलीज को टालने के लिए मेकर्स कब से प्लानिंग कर रहे हैं? आखिरकार, सिनेमा हॉल अगस्त या सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है। जॉर्डन पटेल कहते हैं, “क्या लोग अगस्त में फिल्म देखने जाना चाहेंगे? इसकी संभावना कम ही लगती है। इसलिए हम देखेंगे कि स्थिति क्या है और तदनुसार कॉल करें।” займы на карту срочно


Posted

in

by

Tags:

Comments

One response to “क्या सलमान ने "राधे" की ओटीटी रिलीज के लिए मांगे 250 करोड़? मैनेजर ने बताया क्या है सच”

  1. Sonu Yadav Avatar
    Sonu Yadav

    Saram Nahi aati.innn logo ko

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *