शाहरुख का पक्का दुश्मन है ये स्टार, अब उसी से हो गया है बेटी सुहाना खान को प्यार

शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी की बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर स्टार किड्स हैं, जो किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। जहां जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की मौत के बाद अपनी पहली फिल्म के बारे में चर्चा में रही हैं, वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी पहली फिल्म के साथ आईपीएल मैचों में अपनी बोल्ड इमेज और ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया में एक खबर काफी वायरल हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। हाँ, यह बहुत सच है। सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं, जो उनके पिता के पक्के दुश्मन माने जाते हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में थीं। इस बीच यह बताया गया कि सुहाना खान अभिनेता शाहिद कपूर के साथ डेट पर जाना चाहती है।

सुहाना खान शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं। यह सुनकर हर कोई हैरान है। इस खबर को एक न्यूज वेबसाइट ने प्रकाशित किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान, सुहाना खान ने बताया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और वह किसे डेट करना चाहती हैं। अभिनेता कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर हैं। हम सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर शादीशुदा हैं। फिर भी सुहाना उन्हें बहुत पसंद भी करती हैं।

सुहाना का शाहिद को पसंद करने की बात सभी के लिए हैरान करने वाली है क्योंकि शाहिद कपूर शाहिद और शाहरुख के बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर थोड़ा बहुत मनमुटाव है। आपको बता दें कि एक समय था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें मीडिया पर हावी थीं। इसके बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिर प्रियंका की जिंदगी में शाहिद की एंट्री हुई। उनका अफेयर लंबे समय तक चला। इस दौरान शाहिद को प्रियंका के घर पर भी देखा गया।

इसी बात को लेकर शाहिद कपूर और शाहरुख के बीच थोड़ा बहुत मनमुटाव है| हालांकि, दोनों के बीच यह मनमुटाव मीडिया में कभी नहीं दिखाई दिया। क्योंकि दोनों ने अक्सर एक साथ पुरस्कार समारोह की मेजबानी की है। सुहाना खान बहुत खूबसूरत हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकती हैं।

Play Now at K4 Games

займы на карту срочно


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *