दूरदर्शन रामायण के विभीषण की मृत्यु, रेलवे लाइन पर मिला था शव

रामायण इन दिनों सोशल मीडिया और टेलीविजन समाचारों में है। इस शो के हर चरित्र की जानकारी चकित करने वाली है। ये सभी ऐसे कलाकार थे जिनके बिना रामायण अधूरी होती। इस सूची में एक नाम विभीषण का भी है। मुकेश रावल ने विभीषण की भूमिका निभाई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्रेन के नीचे आने से उनकी मौत हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या कर थी। मुकेश रावल ने न केवल रामायण के माध्यम से, बल्कि कई टीवी शो और फिल्मों में अपने सहायक चरित्र के माध्यम से भी पहचान हासिल की है।

रामायण के सभी पात्रों की लोकप्रियता बढ़ रही है। लेकिन रामायण के विभीषण की दर्दनाक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था। हां, एक ट्रेन दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रेलवे लाइन पर मुकेश रावल की मृत्यु हो गई। उनका शव ट्रेन की पटरियों पर मिला। कहा जाता है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली। हालांकि, मुकेश के परिवार ने इससे इनकार किया।

बताया जाता है कि मुकेश के बेटे की मौत एक ट्रेन हादसे में हुई थी। जिसके बाद वह लगातार डिप्रेशन में रहा करते थे। इसी के कारण ट्रेन के सामने 2016 में उन्होंने आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि मुकेश रावल रामायण साथ कई टीवी शो, गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। आपने कई बार उन्हें टीवी या फिर किसी फिल्म में साइड कलाकार के तौर पर जरूर देखा होगा।

…………………………………….

K4 Feed आपको देश और दुनिया की राजनीति, अर्थव्यवस्था, मनोरंजन और खेल आदि से जुड़ी सही जानकारी से अपडेट रखने का सतत प्रयास करता रहेगा| आजकल जब हर तरफ नफ़रत का महौल मीडिया द्वारा तैयार किया जा रहा है, वहीं K4 Feed आपको सही जानकारी पूरी सकारत्मक नजरिये के साथ पैश करने के उद्देश्य से खोला गया है|

न केवल खबरे, बल्कि कई जरूरी जानकारी जैसे हैल्थ अपडेट्स, धार्मिक विचार तथा जीवन शैली से संबधित जानकारी भी आप तक लगातार अपनी बेवसाइट के माध्यम से पहुंचाता रहेगा| साथ में मजेदार खबरों व किस्सों को भी आप तक पहुंचाएगें ताकि आपकी जिंदगी से मनोरंजन व रोमांच कभी खत्म न हो| उम्मीद है आपको हमारी कोशिश पसंद आयेगी| हम लगातार कुछ बेहतर कर सकें, इसके लिये आपकी राय अति आवश्यक है| अतः आपसे निवेदन है कि आप अपने विचारों को हमारे साथ जरूर शेयर करें|

इस आर्टिकल के संबंध में आपके विचारों का हमें इंतजार रहेगा| आप पोस्ट पर अपने विचार कमैंट सेक्शन में शेयर कर सकते हैं|

Play Tic Tac Toe Online Free

You’ll Also Like

займ онлайн на карту без отказа


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *