amrita-singh-and-saif-ali-khan-love-story

अमृता सिंह से पहली ही मुलाकात में Saif Ali Khan ने कर दी थी ऐसी हरकत

 अमृता सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है वह 1980 मे लीडिंग अभिनेत्रियों में से एक थी.अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी है उन्होंने 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी और उनकी शादी केवल 13 साल तक चल सकी. सैफ अली खान एक्टर है और उन्हें “पटौदी ऑफ नवाब” के नाम से भी जाना जाता है.अमृता सिंह और सैफ अली खान के किस्से आज भी बॉलीवुड में मशहूर है. 

अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली मुलाकात एक फोटो शूट के दौरान हुई थी पहली ही मुलाकात के दौरान सैफ अली खान ने अमृता सिंह के कंधे पर हाथ रख दिया था जो कि अमृता सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया था और उन्होंने सैफ अली खान को गुस्से भरी नजरों से घूरा था सैफ अली खान अमृता सिंह की इन्हीं अदाओं पर पूरी तरह फिदा हो चुके थे और वह अमृता सिंह से मिलने और बात करने के रोज नए-नए बहाने खोजते थे.

एक बार तो सैफ अली खान ने सीधा अमृता सिंह को डिनर पर बाहर जाने के लिए पूछ लिया लेकिन अमृता सिंह ने यह कहकर इंकार कर दिया कि वह बाहर का खाना पसंद नहीं करती और अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खुद अपने घर पर डिनर के लिए इनवाइट कर दिया था.

 एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उस दिन की डिनर डेट के बाद दोनों फिजिकल संबंध मे तो नहीं आए थे लेकिन एक खास बॉन्ड जरूर बन गया था. 3 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने परिवार को बिना बताए शादी तक कर ली थी.अमृता सिंह ने शादी के बाद अपना मजहब भी बदल दिया था लेकिन शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी और 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया

 अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं एक सारा अली खान जो कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस है और दूसरा इब्राहिम अली खान.


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *