इस बिल्ली के क्रोध पर फिदा है इंटरनेट की जनता!

क्या आपको किटजिया नाम की बिल्ली याद है? यह वही बिल्ली है जिसके फ़ेसबूक पर 85 लाख, इंस्टाग्राम में पचीस लाख और ट्वीटर पर 15 लाख फ़ालोअर्ज़ थे। पर इसकी मृत्यु 14 मई, 2019 में हो गई थी। तब यह सिर्फ़ सात साल की थी। यह बिल्ली अपने ग़ुस्से के लिए जानी गई थी।

ये अपनी मालकिन विक्टोरिया ओटडील के साथ फ़्लोरिडा में रहती थी। फ़्लोरिडा अमेरिका में स्थित है। विक्टोरिया का तालुक युक्रेन से है जो प्रफ़ेशनल फ़ोटो भी खींचतीं है। इसके अतिरिक्त यह पिछले छह वर्षों से अमेरिका में ही रह रही है।

View this post on Instagram

Tag your friend who hates to take a shower like Kitzia. . . . . . . . #grumpycat #grumpy #grumpykitzia #grumpy_kitzia #meowed #9gag #9gagcute #9gaganimals #cat #catsofinstagram #catlife #cats #cats_of_instagram #catstagram #catlovers #cat_delight #cats_of_day #cats_of_instworld #catractive #catgag #funnyanimals #funnycats #tabbycat #tabbycatsofinstagram #tabbycats #cutecat #bathtime #fridayfun #happyfriday

A post shared by Angry Kitzia (@grumpy_kitzia) on

इस बिल्ली को अपने क्रोध के कारण ही जाना जाता है। लोगों ने इस बिल्ली को बहुत पसंद भी किया और मनोरंजन के लिए अलग अलग प्रतिक्रिया भी दी हैं।

किसी ने कहा कि यह बिल्ली ऐसे देख रही है जैसे कोई इसका खाना छीन रहा हो। वहीं एक ओर किसी ने इसे शक्तिमान भी कहा। एक व्यक्ति ने कहा कि व्यक्ति ऐसे तब देख सकता है जब वह चोरी करते हुए पकड़ा जाए। займы без отказа


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *