बहन की चोटी पकड़ बालकनी से फेंकना कार्तिक आर्यन को पड़ा महंगा, Video देख लोगो ने सुनाई खरी-खोटी

लॉकडाउन के कारण फिल्म जगत के सारे काम ठप्प पड़े हैं और सारे बालीबुड के सितारे घर पर ही अपना टाइम बिता रहे है| हमेशा बिजी रहने वाले सेलेब्रिटीज के पास अब खाली समय इतना है कि दिमाग खाली हो गया है और आपको तो पता ही है कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है| कई बालीबुड के सितारे काफी उटपटांग हरकते करते नजर आ रहे है| घर पर बर्तन धोना, झाड़ू लगाना, घर के बाहर कूड़ा फेंकना आदि तो समझ में आता है लेकिन अपनी बहन को खिड़्की से बाहर फेंकने का वीडियो बनाना किसी शैतानी दिमाग की ही उपज हो सकती है|

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी अपनी बहन कृतिका संग एक टिकटॉक विडियो बनाया था. इस विडियो में कार्तिक ने अपनी बहन साथ कुछ ऐसा किया था जिसके चलते वे विवादों में फंस गए. अब आलम ये हैं कि कार्तिक को अपना वो टिकटॉक विडियो डिलीट कर पड़ गया.

इस विडियो के कारण मचा बवाल

कार्तिक ने अपनी बहन के साथ एक फनी विडियो बनाया हैं. इस विडियो में कार्तिक को बहन के हाथ की रोटी पसंद नहीं आती हैं. ऐसे में वे बहन की चोटी पकड़ उसे बालकनी से नीचे फेंक देते हैं. (ऐसा विडियो में प्रतीत होता हैं) हालाँकि ये सब करते हुए कार्तिक बिलकुल भी सीरियस नहीं होते हैं. वे बस हंसी मजाक में फनी विडियो बनाने के लिए ऐसा करते हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगो को कार्तिक आर्यन का ये मजाक पसंद नहीं आया. वे लोग इसे घरेलु हिंसा से जोड़ रहे हैं.

क्या बोली पब्लिक?

जहाँ एक तरफ कई लोगो को ये विडियो बड़ा ही फनी लगा था तो वहीं कुछ को इससे बहुत दिक्कत हुई. बहन को बेकार खाने की वजह से चोटी पकड़ बालकनी से नीचे फेंकने का ये मजाक या अभिनय लोगो को रास नहीं आया. जब लोगो ने इसका जमकर विरोध किया तो कार्तिक को मजबूरी में यह विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट करना पड़ गया.

गायिका सोना महापात्रा को ये विडियो बहुत ही बेकार लगा और उन्होंने कार्तिक को आड़े हाथो लेते हुए तंज कस दिया. सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि महिलाओं से नफरत करने वाली फिल्म में अभिनय करना अलग चीज हैं लेकिन इन्होने तो यहाँ खुद स्क्रिप्ट लिख डायरेक्शन कर दिया. यह शख्स महिलाओं से नफरत वाली फिल्म में अभिनय कर यूथ आइडल बन गया और अब लॉकडाउन में इस तरह की बकवास विडियो पोस्ट कर रहा हैं. लॉकडाउन में घरेलु हिंसा के मामले वैसे भी बढ़ रहे हैं. इसे रोको इंडिया.

सोना यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि “मैंने ये मानना शुरू कर दिया हैं कि यह चीजें अब लोगो के लिए नई पीआर रणनीति बन गई हैं. औरतों के खिलाफ कंटेंट डाले या मीटू केस वाले बन्दों को हायर कर ले. या फिर किसी फेमिनिस्ट के विरोध प्रदर्शन का इन्तजार करे. इससे इन्हें फ्री पब्लिसिटी मिलती हैं. ऐसा कबीर सिंह, इडियन आइडल और शायद इसमें भी हो रहा हैं?”

उधर फिल्म डायरेक्टर ओनिर ने भी लिखा कि “बेवक़ूफ़! कोई इस कम अक्ल को समझाओ कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग घरेलु हिंसा के प्रति आवाज़ उठा रहे हैं. ये चीज फनी नहीं हैं. लेकिन आप बात भी किससे कर रहे हैं..”

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं? आपको कार्तिक का बहन संग बनाया ये विडियो मजेदार लगा या देखकर गुस्सा आया?

अर्नब गोस्वामी पर हुआ हमला हुआ, जानिये किस पर लगाया अर्नब ने आरोप

 

Learn English While Playing

hairy girl


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *