क्या आपने कभी देखा है 3KG का एक प्याज, देखो कैसे छोटे से गमले में उगा दिया ये भारी भरकम प्याज

मेडवीन विलियमस का नाम आपने सुना ही होगा और अगर नही सुना है तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन्हें बड़ी बड़ी सब्ज़ियों को उगाने के लिए जाना जाता है।

इसी तरह उन्होंने छोटे से गमले में ही एक प्याज़ उगाया। आप यक़ीन नही करेंगे पर यह प्याज़ कुछ पचीस इंच का है और एक ही प्याज़ क़रीब 3.750 किलोग्राम का है। इन्होंने ऐसे ही तीन प्याज़ उगाए।

यक़ीन करने के लिए वीडियो अवश्य देखें। वीडियो में हम देख सकते है कि मेडवीन विलियमस ख़ुद एक गमले से एक बहुत बड़ा प्याज़ निकाल रहे है। मेलवीन का कहना है कि ये ख़ुद के लिए ही चीयर करते है और ख़ुद को प्रेरित करते है।

मेलवीन ने ख़ुद यह वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया। वे ख़ुद भी प्याज़ के विकास को देख कर बहुत ख़ुश हुए। जैसा कि हम इस वीडियो में देख सकते है कि मेलवीन बहुत आराम से और बहुत प्रेम से इस प्याज़ को छोटे से गमले से निकाल रहे है।

लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। लोग इतने बड़े प्याज़ को देख कर हैरान तो है ही पर साथ ही उन्हें इतने सुंदर प्याज़ को देख आशचर्य भी हुआ। कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह प्याज़ एक बच्चे से भी बड़ा है। लोगों को इस प्याज़ के रूट सिसटम भी बहुत अच्छे लगे। कई लोग वीडियो को देख कर इमप्रेस भी हुए है। लोगों ने वाओ और इमप्रेसिव जैसे शब्द लिख कर कमेंट किए। hairy woman


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *