raj-kapoor-put-a-condition-in-front-of-karisma-kapoor-to-become-an-actress

एक्ट्रेस बनने के लिए Karisma Kapoor के सामने दादा Raj Kapoor ने रख दी थी ऐसी शर्त

कपूर खानदान जो बॉलीवुड के नामचीन खानदानो में से एक है और कई दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहा है; राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, ऋषि कपूर रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर ,रणबीर कपूर यह सभी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना चुके हैं लेकिन जब करिश्मा कपूर ने एक्ट्रेस बनने की चाहत रखी तो दादा राज कपूर ने करिश्मा कपूर के सामने रखी थी एक शर्त.

 करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओ में से एक है उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों लोगों के दिल पर राज किया है आज भी करिश्मा कपूर लोगों के दिल पर राज करती हैं करिश्मा कपूर ने फिल्म “प्रेम कैदी” से 1991 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी इस फिल्म के दौरान वे केवल 17 वर्ष की थी. जिसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में  काम किया जैसे दिल तो पागल है ,राजा हिंदुस्तानी ,राजा बाबू, हम साथ साथ हैं, हीरो नंबर वन, हां मैंने प्यार किया और भी कई.

उनके परिवार में इतने एक्टर होने के बावजूद उनके लिए फिल्मों में काम करना आसान नहीं था. रिपोर्ट के अनुसार जब करिश्मा कपूर ने फिल्मों में काम करने की चाहत जताई तो उनके दादा राज कपूर ने उनके सामने एक शर्त रख दी थी इसका खुलासा खुद करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में किया है करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू में कहा कि मेरा घर पूरा अभिनेताओं से भरा पड़ा है, मेरे पापा और उनके भाइयों ने भी एक्ट्रेसेस से शादी की ,वह एक्ट्रेसेस से शादी कर सकते हैं तो मैं एक्ट्रेस क्यों नहीं बन सकती.

करिश्मा कपूर आगे कहती है कि लोगों को लगता था कि कपूर खानदान की बहुएं एक्टिंग नहीं कर सकती लेकिन यह उनकी गलतफहमी थी वे आगे कहती हैं कि दादा राज कपूर जानते थे कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं तो उन्होंने मेरे सामने शर्त रखी एक्ट्रेस बनना है तो बेस्ट बनना वरना मत बनना और वह कहती हैं कि पापा ने भी मुझे काफी सपोर्ट किया और बस यह कहा कि कपूर खानदान के नाम पर दाग मत लगने देना


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *