राहुल गांधी के भाषण पर स्वरा भास्कर का ट्वीट- जानिये क्या लिखा था ट्वीट में?

फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिया गया भाषण काफी चर्चा में है जिस पर स्वरा भास्कर ने भी अपना रिएक्शन ट्वीट के जरिए दिया है जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की स्पीच को “सॉलिड स्पीच” कहा है.

 नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2 फरवरी बजट सत्र के दौरान लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के बाद केंद्र सरकार को कई बड़े मुद्दों पर घेरा. उनका यह भाषण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस भाषण पर लोगों के लगातार कई तरह की रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारे भी इस भाषण पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. स्वरा भास्कर ने भी अपने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी के भाषण पर रिएक्शन दिया है उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी की स्पीच को सॉलिड स्पीच बताया है उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी सॉलिड स्पीच के जरिए कई बड़े मुद्दों को लोकसभा में उठाया है जैसे बेरोजगारी ,शिक्षा, किसान आंदोलन, राष्ट्रीय सुरक्षा आदि.

 आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को दिए अपने भाषण में कहा कि राष्ट्रपति ने जो भाषण दिया उसमें कहीं भी बेरोजगारी का जिक्र नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि भारत का लक्ष्य चीन और पाकिस्तान को दूर रखना होना चाहिए था लेकिन जो आप लोग कर रहे हैं वह उन्हें और पास ले आया है, यह भारत के लिए गंभीर समस्या है.  उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान का बेरोजगार युवा, रोजगार की मांग कर रहा है जो सरकार पूरा नहीं कर पा रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत में दो हिंदुस्तान बनते जा रहे है, अमीर व गरीब के बीच की खाई बढ़ती जा रही है, और साथ ही उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के फैसले को गलत करार दिया. आगे राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को जो सपोर्ट करोना के समय देना चाहिए था वह नहीं दिया. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा सिमी गरेवाल और पूजा भट्ट ने भी इस भाषण पर अपने रिएक्शन दिए हैं.

Download Unique Game to Play in Free Time


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *