सैनिटाइज करने गए उत्तरप्रदेश के युवक के मुंह पर डाला गया कीटनाशक, आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में कोरोना से बचाव के लिए गांव में सैनिटाइज करने के उद्देश्य से गए एक युवक को पीटकर उसके मुंह पर कीटनाशक डालकर मारने का मामला सामने आया है। कलेक्टर ने पुलिस को हत्या का केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

14 अप्रैल को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए प्रेमपुर गांव में सैनिटाइज करने गए युवक को पांच लोगों ने मारपीट कर घायल दिया था और उसके मुंह पर कीटनाशक डाल दिया था। जिससे वह बेहोश हो गया था। बेहोशी की हालत में उसे मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने उसके भाई की तहरीर के आधार पर एक नामजद सहित पांच के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन अब रामपुर कलेक्टर ने पुलिस को मुकदाम हत्या की धाराओं में तब्दील करने के आदेश दिए हैं।

मुतियापुरा गांव निवासी हरीशंकर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 अप्रैल को उसका भाई कुंवर पाल (21) गांव निवासी हुलासी के साथ प्रेमपुर गांव में हाईकेन कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था।

इसी दौरान गांव निवासी इंद्रपाल के अचानक सामने आ जाने के कारण उसके ऊपर कीटनाशक गिर गया। इससे आक्रोशित इंद्रपाल ने अपने चार साथियों की मदद से उसकी पिटाई कर दी और उसके मुंह पर जबरन कीटनाशक का छिड़काव कर दिया।

इस वजह से कुंवरपाल बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने उसे बिलासपुर स्थित एक चिकित्सक को दिखाया था। हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद स्थित एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी। मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया था।

शुक्रवार देर शाम कुंवर पाल के परिजन शव लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी। थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

कुंवरपाल के रिश्तेदारों का कहना है कि उसकी शादी की बातचीत चल रही थी। इसको लेकर उसने घर में निर्माण कार्य भी कराया था।

…………………………………….

K4 Feed आपको देश और दुनिया की राजनीति, अर्थव्यवस्था, मनोरंजन और खेल आदि से जुड़ी सही जानकारी से अपडेट रखने का सतत प्रयास करता रहेगा| आजकल जब हर तरफ नफ़रत का महौल मीडिया द्वारा तैयार किया जा रहा है, वहीं K4 Feed आपको सही जानकारी पूरी सकारत्मक नजरिये के साथ पैश करने के उद्देश्य से खोला गया है|

न केवल खबरे, बल्कि कई जरूरी जानकारी जैसे हैल्थ अपडेट्स, धार्मिक विचार तथा जीवन शैली से संबधित जानकारी भी आप तक लगातार अपनी बेवसाइट के माध्यम से पहुंचाता रहेगा| साथ में मजेदार खबरों व किस्सों को भी आप तक पहुंचाएगें ताकि आपकी जिंदगी से मनोरंजन व रोमांच कभी खत्म न हो| उम्मीद है आपको हमारी कोशिश पसंद आयेगी| हम लगातार कुछ बेहतर कर सकें, इसके लिये आपकी राय अति आवश्यक है| अतः आपसे निवेदन है कि आप अपने विचारों को हमारे साथ जरूर शेयर करें|

इस आर्टिकल के संबंध में आपके विचारों का हमें इंतजार रहेगा| आप पोस्ट पर अपने विचार कमैंट सेक्शन में शेयर कर सकते हैं|

Learn English While Playing

hairy women


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *