बंदर ने पहना मास्क, ऐसे सड़क पर लगाने लगा दौड़… देखें Viral Video

सुशांता नंदा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो 7 जुलाई को पोस्ट किया गया। यह वीडियो एक साल पुराना है पर आज के इस कोरोना वायरस महामारी के दौरान यह वीडियो बहुत ख़ास बन जाता है।

इस वीडियो में हम देखते है कि एक बंदर रास्ते पर एक कपड़ा अपने मुँह पर लगा रहा है जिससे उसका मुँह ठीक से ढक जाए। मुँह को ढकने के बाद वह इर्द गिर्द घूमने लगता है।

दरसल कोरोना वायरस से बचने के लिए भारतीय सरकार ने मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। मास्क पहनने से लोग कोरोना वायरस से बच सकते है और इस वायरस का फैलाव कम होगा।

सुशांता नंदा ने वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा कि – “देखने के बाद हेड स्कार्फ़ को फ़ेस मास्क के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।” इस वीडियो को 19 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है। दो हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया यहाँ तक कि चार सौ से अधिक लोगों ने इसे आगे शेयर भी किया।

लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। सबने बड़े मज़ेदार तरीक़े से अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने कहा कि बंदर भी सरकार के आदेश का पालन कर रहे है क्योंकि पुलिस ने कहा है कि यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क के पकड़ा गया तो उसे चालान भरना पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर एक व्यक्ति ने कहा कि बंदर बिलकुल मिथुन के स्टाइल में मास्क पहन रहा है। срочный займ на карту


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *