जेम्स एंडरसन ने रहस्यमयी गेंद डाल बल्लेबाज को किया आउट

इंग्लैंड क्रिकेट ने 1 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को अब तक 77 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है। इसे 140 से अधिक लोगों ने इसे आगे शेयर भी किया।

दरसल कोरोना वायरस के इस महामारी के समय सारे खेलो को टाल दिया गया था क्योंकि हर जगह इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही थी। बहुत से देश सम्पूर्ण लॉकडाउन का पालन कर रहे थे। पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट फिर शुरू करने का निर्णय लिया।

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज़ के टेस्ट मैच शुरू होंगे। पर इससे पहले इनकी तैयारियाँ शुरू हुई। इनके पहले टेस्ट मैच में इनके मुक़ाबले के समय का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड टीम के मशहूर गेंदबाज़ जेम्स एंडेरसन अपने बहुत ही अनोखे तरीक़े से बल्लेबाज़ों को आउट किया। पर जब न्यूजीलंड के साथ इनका मैच हुआ तो शुरुआत मे जेम्स एंडेरसन थोड़े फीके पड गए थे पर धीरे धीरे इन्होंने अपनी रफ़्तार पकडी और अपने फ़ौम पे आ गए।

जेम्स एंडेरसन गेंदबाज़ी ही कर रहे थे और डेन्ली बल्लेबाज़ी कर रहे थे और उनके पचास रन होने ही वाले थे पर जेम्स ने ऐसा होने नही दिया। जेम्स ने बुद्धी लगायी और अपने अनोखे अन्दाज़ मे एक इन स्विंग बॉल डाली। इससे बल्लेबाज़ को एल.बी.डब्लू से आउट किया गया। अब कोरोना वायरस के माहौल के कारण ये अपनी जीत का जश्न नही मना पाए और हाथ मिलाने से भी कोरोना वायरस फैल सकता है और महामारी का शिकार बन सकते है। इसीलिए इन्होंने किसी के साथ हाथ नही मिलाया और सभी को कोहनी से कोहनी छू कर बधाई दी।

आपकी जानकारी के लिए, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज़ के तीन टेस्ट मैच जुलाई के महीने मे होंगे और वेस्टइंडीज़ की टीम मैच खेलने इंग्लैंड आएगी। पहला टेस्ट मैच 8 जुलाई को तय किया गया है। 16 जुलाई और 24 जुलाई को दूसरा और तीसरा मैच खेला जाएगा। онлайн займы


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *