अक्षय कुमार किसी को अपनी बेटी का चेहरा क्यों नहीं दिखाते? क्या यही असली वजह है?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में एक विशेष स्थान हासिल किया है। लेकिन शायद किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि बॉलीवुड के ये सुपरस्टार यानी अक्षय कुमार हमेशा अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छुपाते हैं।

अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ कैसी है?

अक्षय कुमार की शादी अपने समय के सुरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है। खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार हैं। अक्षय कुमार भारतीय सिनेमा में शीर्ष अभिनेताओं की सूची में हैं, लेकिन वे कभी भी अनावश्यक विवाद में नहीं पड़े। यही वह है जो उसे अन्य अभिनेताओं से अलग बनाता है।

जब आप देखते हैं कि बॉलीवुड के बाकी कलाकार हमेशा किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंसे रहते हैं, वहीं अक्षय कुमार किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से काफी दूर रहते है हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के अन्य कलाकारों से अलग अक्षय कुमार भी पार्टी करना और मौज-मस्ती करना पसंद नहीं करते हैं। अक्षय रात 8 बजे के बाद काम नहीं करते हैं।

अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा क्यों नहीं दिखाते?

आप नहीं जानते होंगे कि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज़ के बाकी बच्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। वहीं, अक्षय कुमार कभी किसी को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं। अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव है और बेटी का नाम नितारा है, लेकिन अक्षय उन्हे हमेशा मीडिया से दूर रखते हैं।

आज अक्षय के बेटे आरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में दिखाई दे सकती हैं, लेकिन अक्षय कुमार अभी भी अपनी बेटी का चेहरा दुनिया और मीडिया से छिपाकर रखते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपने परिवार के लिए बहुत सतर्क है।

जब उन्होंने कैमरा देखा तो उन्होंने बेटी के मुंह पर हाथ रख दिया

आपने सोशल मीडिया में अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा की तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन नितारा का चेहरा नहीं दिखता है। दरअसल अक्षय कुमार ने मीडिया के सामने कदम रखते ही नितारा का चेहरा अपने हाथ से छुपा लिया। इतना ही नहीं, लेकिन जब वह अपने परिवार की तस्वीर साझा करता है, तो उसमें नितारा का चेहरा दिखाई नहीं देता है। इसका कारण यह है कि अक्षय अपनी बेटी के बारे में सार्वजनिक रूप से खबरें पेश नहीं करना चाहते हैं। वह नहीं चाहते कि मीडिया उनकी बेटी नितारा के बारे में अनाप शनाप लिखे। यही वजह है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा छिपाकर रखते हैं।

इस आर्टिकल के संबंध में आपके विचारों का हमें इंतजार रहेगा| आप पोस्ट पर अपने विचार कमैंट सेक्शन में शेयर कर सकते हैं|

Download Education Games for Kids

займ онлайн


by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *