दो पहलवान लड़ रहे थे, बीच में मम्मी ने आके चांटा मार दिया

कहते है ना की माँ से अपने बच्चों का दुख और दर्द देखा नही जाता । इसका प्रमाण भी मिल ही गया। अभी कुछ दिनो पहले मदर्स डे के अवसर पर जब सब अपनी माँ के साथ फ़ोटो सोशियल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे तब एक बहुत प्यारा वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो मे दो पहलवान कुश्ती लड़ रहे थे।

जो पहलवान खेल में हार रहे थे उनकी माँ से देखा नही गया और वे मैदान मे उतर गई । मैदान में आने के बाद जो खिलाड़ी उनके पुत्र पर हावी थे उनके घुटनो पर इस माँ ने दे मारा।

ये तो पता नही चल पाया की किसके मध्य खेल हो रहा था और कहा हो रहा था और इस माँ के मारने पर क्या प्रतिक्रिया हुई। किंतु इस दृश्य को वीडियो में देख कर लोगों को बहुत आनंद आया। बहुत लोगों ने इसे शेयर किया और पसंद भी किया । इस वीडियो को बीस हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है और इसका आनंद उठाया है।

सबसे पहले नेवा नाम के ट्वीटर युज़र ने इसे पोस्ट किया और कहा की “ये एक माँ हैं”। सत्य मे ये भी एक माँ का ही रूप हैं जो अपने बच्चों को कष्ट मे नही देख पाती और यदि कष्ट आए भी तो ख़ुद उसे अपने सर ले लेती है।

इस मदर्स डे पर लॉकडाउन के कारण हम बाहर नही जा पा रहे और सभी घर वालों के घर पर होने से घर का काम भी बढ़ गया है। तो इस मदर्स डे , अपने माँ की थोड़ी सेवा करिए क्योंकि दुनिया भर में सबकी छुट्टी है पर इन्हें एक दिन की भी छुट्टी नही मिलती। इनकी सहायता करे और घर के कामों को बाँटे। займы на карту без отказа


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *