सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप ने तोड़ी चुप्पी, कहा सॉरी भाई….

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी मौत को लेकर तरह – तरह के सवाल उठ रहे हैं। रोज सुशांत मामले में नई नई बाते सामने आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट और उनके अंतिम संस्कार में सबसे आगे रहने वाले उनके करीबी दोस्त अभिनेता, प्रोड्यूसर और राइटर संदीप सिंह पर भी कई सवाल खड़े हुए थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में शुरुआती दौर में संदीप सिंह पर ही शक गहराया था। सभी सवालों पर  चुप्पी तोड़ते हुए संदीप सिंह ने कई बड़ी बाते कहीं हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुई चैट्स के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं।

संदीप सिंह पर इसलिए गहराया था शक

सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले को लेकर संदीप सिंह पर शक इसलिए गहराया था क्योंकि उन्होंने ही एम्बुलेंस ड्राइवर को तकरीबन चार से पांच बार फोन कॉल्स किया था और इसके बाद जब सुशांत को अपना दोस्त कहने वाले संदीप सिंह को सुशांत के परिवार ने जानने से इंकार कर दिया तो शक की शुई संदीप सिंह की तरफ और घूम गई।

View this post on Instagram

Sorry bhai, my silence has broken 20 years of my image and family into pieces. I was unaware that friendship requires a certificate in today’s time. Today I am making our personal chats public, as this is the last resort which proves our equation. #sushantsinghrajput #sandipssingh

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

संदीप ने क्या कहा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों में से एक संदीप सिंह ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कई बड़ी बातें और चैट्स के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा-
 “सॉरी भाई, मेरी चुप्पी ने मेरे 20 साल की इमेज और परिवार को तोड़कर रख दिया है। मुझे नहीं पता था कि आज के समय में दोस्ती को भी सर्टिफिकेट की जरुरत होती है। आज मैं हमारे पर्सनल चैट को पब्लिक कर रहा हूं, हमारी दोस्ती को जाहिर करने के लिए यही आखिरी सबूत मेरे पास है।”

View this post on Instagram

On 14th June when I heard about you I was unable to stop myself and I rushed to your house in grief but was shocked to see no one present except Mittu Didi. I am still thinking whether I was wrong to stand by your sister in that critical time or I should have waited for your other friends to come. #sushantsinghrajput #Sandipssingh

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू के बारे में संदीप कहते हैं, कि  “14 जून को जैसे ही मैंने तुम्हारे बारे में सुना तो मैं खुद को नहीं रोक पाया था और मैं तुम्हारे घर की ओर भागा था लेकिन मैं ये देखकर हैरान था कि वहां पर मीतू दीदी के अलावा कोई भी नहीं था। मैं अब भी यही सोचता हूं कि क्या मैंने उस मुश्किल घड़ी में तुम्हारी बहन के साथ खड़े होकर गलती कर दी या मुझे तुम्हारे बाकी दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।”

Download K4 Cleaner to boost your Phone

Download K4 Cleaner
Download K4 Cleaner
hairy women


Posted

in

by

Tags:

Comments

One response to “सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप ने तोड़ी चुप्पी, कहा सॉरी भाई….”

  1. Manoj Kumar Avatar
    Manoj Kumar

    Bhai isme koun si badi baat hai mere bhi bahut saare aise dost hai jinki hamare ghar wale ya ristedar bilkul nahi jante…………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *